शादी में लापता हो गया था युवक, परिजनों को सूचना मिली तो उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 05:21 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंद्र): हमीरपुर में शादी समारोह से गायब हुए व्यक्ति का शव 7 दिनों बाद गहरे नाले से बरामद हुआ है। जिले के नजदीक चैकी जम्बाला गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए पालमपुर के अरविंद कुमार सपुत्र जगदीश चंद (36) रात दो बजे से गायब था। जिस पर परिजनों ने हमीरपुर पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 7 दिनों की तफतीश के बाद पुलिस को गांव के पास लगते गहरे नाले से उसका शव बरामद हुआ। शव को फायर बिग्रेड के जवान और पुलिस के जवानों ने रेस्क्यू करके बाहर निकाला। इस मौके पर एएसपी बलवीर सिंह, एसएचओ संजीव गौतम भी मौजूद रहे। 
PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि अरविंद शादी के लिए अपने दोस्तों के साथ बद्दी से हमीरपुर आया हुआ था। उन्होंने माग करते हुए कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए ताकि सच का पता लग सके। वहीं मौके पर मौजूद एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदशी के बाद से छानबीन शुरू कर दी थी और आज नाले से शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि पालमपुर के रहने वाले अरविंद कुमार काफी सालों से बद्दी में निजी कंपनी में नौकरी करता था और दोस्त की शादी के लिए हमीरपुर के चैकी जंबाला में आया हुआ था। कयास लगाए जा रहे है कि अरविंद ने शराब के नशे में फोन पर बात  करते-करते शादी वाले घर से बाहर निकल आया और बाद में रास्ता भटक जाने के चलते नाले में गिर गया हो। वहीं मृतक के परिजनों द्वारा अरविंद की हत्या करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News