श्रीदेवी को याद करते हुए 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर ने शेयर की खास तस्वीर

10/16/2018 2:32:55 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 6 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है।किसी को ये अंदाजा भी नहीं था कि उनके पसंदीदा अभिनेत्री इतनी जल्दी उनको छोड़कर चली जाएगी। उनकी ऐक्टिंग और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। हाल ही में फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर ने श्री जी को याद करते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

 

View this post on Instagram

The famous cockroach scene from Mr India. My personal favourite. For the brilliant SriDevi was really scared of cockroaches. And the kids had a great time running after her with a live cockroach. With Sri screaming in real terror. And I had a ‘cockroach close up’ too .. where the cockroach was sizing SriDevi .. wondering whether to attack her or not. How did we take a ‘cockroach close up’ ? By getting the cockroach drunk! Do you know that cockroaches love Old Monk Rum ? Seriously ... By the way, that kid holding the live cockroach in SriDevi’s face? That Ahmed Khan .. who became one of Indian Film Industry’s most famous Choreographer. And now the Hit Director of the the Baghi franchise with Tiger Shroff. #mrindia #mrindiafilm #sridevi #film #indianfilm #cockroach #cockroachscene #oldmonk #oldmonkrum #ahmedkhan #baghi #baghi2 #tigershroff #oldmonk #oldmonkrum #movie #throwback😍

A post shared by @ shekharkapur on

शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कोस्टार रहीं श्रीदेवी से जुड़ा किस्सा शेयर किया है और बताया है उन्हें रियल लाइफ में किस चीज से डर लगता था। दरअसल, शेखर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. इसमें फिल्म की कास्ट में से एक लड़का श्रीदेवी के मुह के पास जिंदा कॉकरोच ले जाता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

 

पीछे कास्ट के बाकी बच्चों के साथ अनिल कपूर भी खड़े हैं। इससे शेयर करते हुए शेखर ने कैप्शन के जरिए हमें बताया कि कैसे श्रीदेवी इस फिल्म में कॉकरोच के साथ सीन फिल्मानें को लेकर डरी हुई थीं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सिर्फ फिल्म के सीन ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी श्रीदेवी को कॉकरोच से डर लगता था। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो मिस्टर इंडिया फिल्म1987 में आई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और फिल्म की सक्सेस ने दोनों मुख्य कलाकार अनिल कपूर और श्रीदेवी का करियर संवारने में मदद की थी। फिल्म में अमरीश पुरी, अनु कपूर, आशोक कुमार और सतीश कौशक ने भी अहम रोल प्ले किया था।

PunjabKesari

 

बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत पानी से भरे बाथटब में गिरने की वजह से हो गई। उनकी मौत की यहीं वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई। वो दुबई के जुमैरा एमिरेट्स होटल में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गईं थीं। इस शादी में श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News