रफ्तार का कहर- डंपर ने ली बाइक सवार की जान

10/16/2018 2:01:53 PM

उज्जैन: जिले के मंगलनाथ मंदिर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक इंजीनियरिंग के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, यहां रेत के अवैध डंपर ने बाइक सवार छात्र को कुचल डाला। दुर्घटना के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। गुस्साए लोगों ने डंपर पर पथराव कर दिया। डर की वजह से झोपड़ी बनाकर रेत निकालने वाले मजदूर भी वहां से भाग निकले। 

PunjabKesari

घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे के आसपास हुई, जब मंगलनाथ मंदिर के पीछे इंजीनियरिंग के छात्र की बाइक को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक डंपर के नीचे फंस गई। जिसके कारण छात्र बाइक सहित 20 मीटर तक घिसटता चला गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकी हादसे के एक घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं आई। जिसके बाद पुलिस की गाड़ी से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। 

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही चिमनगंज थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जानकारी के मुताबिक यशवंत पटवा गोपाल मंदिर के समीप सांदीपनि कॉलेज का छात्र था और इंजीनियरिंग कर रहा था। सुबह-सुबह वह दर्शन करने अंगारेश्वर महादेव मंदिर गया था। और दर्शन करके वहां से वापस  लौट रहा था। इसी बीच यह हादसा हुआ, जिससे यशवंत की मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News