गन प्वाइंट पर महिला से रेप, अश्लील विडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 02:01 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा के हर जिले में महिला थाना खोलने के बावजूद भी महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल का है जहां 27 वर्षीय एक पीडि़ता महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपने पति से अलग रहती है और उसका एक पांच वर्ष का बेटा है। पीडि़ता को अपने बेटे व अपनी परवरिश के लिए नौकरी की तलाश थी। चार जनवरी वर्ष 2017 को पीडि़ता के पास सैक्टर-9 गुरुग्राम निवासी कंपनी मालिक नरेश यादव का फोन आया और उसे इंटव्यू के लिए बाबरी मोड़ (दिल्ली) स्थित अपनी रितू राज रियल टैक प्राईवेट लिमिटेड कंपनी में बुलाया। 
PunjabKesari
जहां पर नरेश यादव ने अपनी कंपनी में पीडि़ता को सैल्स डायरेक्टर के पद पर नौकरी पर रख लिया और दिल्ली में ही रहने के लिए उसे फ्लैट दिला दिया। पीडि़ता का आरोप है कि गत 13 फरवरी वर्ष 2017 नरेश फ्लैट पर आया और कहा कि उसे कंपनी के कार्य के सिलसिले में बात करनी है। उसी दौरान उसने गन प्वाईंट पर पीडि़ता को अपनी हवश का शिकार बनाया और उसके अश्लील फोटो लेकर विडियो भी बनाई। किसी को बताने पर उसे व उसके पुत्र को जान से मारने तथा फोटो व विडियो को वायरल करने की धमकी दी। 
PunjabKesari
गत 26 अक्तूबर वर्ष 2017 को नरेश पीडि़ता को कंपनी के काम का झांसा देकर देहरादून व मंसूरी ले गया और अपनी पत्नी बताकर होटल में कमरा लिया और वहां पर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने जब आप बीती नरेश यादव की बहन को बताई तो दोनों भाई-बहन ने उसे कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। महिला थाना प्रभारी कमला देवी का कहना है कि पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल प्रशिक्षण कराया गया है जहां पर रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static