'चाचा' पर दुष्यंत चौटाला पड़ रहे 'भारी', इन तस्वीरों से आप लगा सकते हैं अंदाजा(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 01:23 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार में समर्थकों के बीच पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला अपने ही चाचा पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। यहां जब दुष्यंत चौटाला समर्थकों के बीच पहुंचे तो उन्होंने 'आया आया सीएम आया' के नारे लगाते हुए जोर-शोर उनका स्वागत किया। यहां भारी तादाद में इनेलो कार्यकर्ता मौजूद थे। यहां दुष्यंत ने समर्थकों से कहा कि आपका हौसला मेरी ताकत है, आप मजबूत होंगे तो मैं मजबूत होऊंगा।

PunjabKesari

दुष्यंत का ट्वीट- मैं सच के साथ
वहीं, बीते दिन दुष्यंत चौटाला ने एक ट्वीट में कहा कि हां, मुझ पर निगाह है लोगों की, हां मुझ पर जिम्मेदारी है खुद को साबित करने की। पर ना मैं विचलित हूं, ना मैं भयभीत हूं, क्योंकि मैं सच के साथ हूं।

PunjabKesari

पिता के आने पर खोलेंगे राजनीतिक पत्ते
दुष्यंत चौटाला अपने पत्ते पिता अजय चौटाला के बाहर आने के बाद खोलने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अजय चौटाला जल्द ही जेल से बाहर आने के बाद प्रदेश में दौरा कर सकते हैं। बता दें कि दुष्यंत चौटाला मंगलवार को भिवानी में भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

PunjabKesari

वहीं, पार्टी से निलंबन के बाद दुष्यंत और दिग्विजय की इनेलो सुप्रीमो से मुलाकात नहीं हुई है। ओपी चौटाला 16-17 अक्टूबर को दिल्ली में रहेंगे, जहां दोनों पोते अपने दादा से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि 18 अक्टूबर को जेल जाने से पहले चौटाला कोई दूसरा भी फैसला ले सकते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि चौटाला परिवार में कलह के बाद दुष्यंत और दिग्विजय पर निलंबन के बाद से पार्टी की गतिविधियां तेज हो गई हैं। इनेलो कार्यकारिणी पदाधिकारियों की एक और सूची जारी की गई। विपक्ष के नेता अभय चौटाला के समर्थक और सांसद-विधायक फील्ड में उतरकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। वहीं, दुष्यंत और दिग्विजय अपने स्तर पर युवाओं को जोड़ने का काम कर रहे हैं। हालांकि पार्टी में दो-फाड़ हो चुकी है, जिससे उसका भविष्य खतरे में पड़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static