मां ने एेसे बचाई 3 महीने की बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ(pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 01:19 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है दुनिया में एक मां ही है जो अपने बच्चों के लिए हर खतरे से लड़ जाती है फिर वो चाहे कोई भी चुनौती हो। ऑस्ट्रेलिया में एक एेसा ही मामला सामने आया है जहां मां ने जान पर खेलकर अपने बच्चे की जान बचाई।ब्रिस्बेन नाम की महिल ग्रामीण इलाके में अपने करीब तीन महीने के बच्चे के साथ तूफान में फंस गई थी। महिला ने अपने बच्चें को तो बचा लिया पर खुद बुरी तरह जख्मी हो गई। उसने अपनी इन चोटिल तस्वीरों को अपने फेसबुक पर शेयर किया है।
PunjabKesari
फियोना सिम्पसन नाम की महिला ने बताया कि वो ब्रिस्बेन में अपनी कार में अपने बच्चे और उसकी दादी के साथ कहीं जा रही थी। तभी रास्ते में तूफान अचानक आ गया। बड़े-बड़े पत्थर उनकी कार से आकर टकराने लगे जिससे उनके कांच टूटने लगे। फियोना ने कार के कांच और बच्चे के बीच एक दीवार बन गई तकि उसके बच्चे को शीशे का एक टुकड़ा भी ना लगने पाए। ऐसा उसने काफी देर तक किया।
PunjabKesari
इस पूरे वाक्ये के दौरान उसके शरीर पर इतने कांच के टुकड़े चुभे कि वह पूरी तरह लहूलुहान हो गई, लेकिन फिर भी वहां से नहीं हटी। उसने अपनी इन चोटिल तस्वीरों को अपने फेसबुक पर शेयर किया है। उसने इस पोस्ट के साथ ये भी लिखा है कि उसे इस घटना से ये सीख मिली है कि तूफान में कभी भी ड्राइव पर नहीं निकलना चाहिए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News