अमेठी के विकास के लिए सिब्बल ने दी सांसद निधि, BJP ने कहा- सिर्फ राजनीति

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 12:45 PM (IST)

अमेठीः 2019 का लोकसभा चुनाव भले ही अभी दूर हो, लेकिन चुनावी बिसात बिछनी बाकायदा शुरु हो चुकी है। रायबरेली तथा अमेठी में विकास कार्यों का श्रेय लेने के लिए बीजेपी-कांग्रेस में होड़ लगी हुई है। अभी हाल ही में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रायबरेली को सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपये दिए थे। वहीं अब कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने अमेठी के विकास के लिए अपनी सांसद निधि से पैसा दिया है। 

बीजेपी का कांग्रेस पर वार 
वहीं सांसद निधि को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने कहा कि आज तक रायबरेली सांसद सोनिया गांधी ने जिले में कोई काम नहीं किया। इसलिए निवेदन किया गया था कि जेटली अपने निधि से विकास कार्यों के लिए धनराशि दें, जिसके बाद 2 करोड़ रुपए दिए गए। उन्होंने कहा कि सिब्बल द्वारा दिया गया सांसद निधि का पैसा सिर्फ राजनीति है।

PunjabKesariराहुल गांधी पर लगाए ये आरोप 
इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल अपनी ही निधि को खर्च नहीं कर पाते हैं। राहुल ने सलोन विधानसभा के जिस गांव को गोद लिया है उसका ही विकास आज तक नहीं कर पाए। चुनावी माहौल के चलते दिखाने के लिए अमेठी के विकास के लिए पैसा दिया गया है। राहुल जो राजनीति कर रहे हैं वह बहुत ही छोटे स्तर की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static