लखनऊ के बाद आगरा में भी कैंसिल हुआ सपना चौधरी का डांस शो, प्रशंसक मायूस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 11:44 AM (IST)

आगराः लखनऊ के बाद आगरा में भी बिग बॉस फेम और हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का डांस का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। जिला प्रशासन ने कार्यक्रम से ठीक 5 घंटे पहले ये आदेश जारी किया, तो आयोजकों के होश उड़ गए। जिला प्रशासन ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के चलते ये कार्यक्रम रद्द किया गया है। 

PunjabKesariप्रोग्राम को लेकर आयोजन स्थल आगरा कॉलेज ग्राउंड पर पूरे दिन असमंजस की स्थिति बनी रही। आयोजक दावा करते रहे कि प्रोग्राम होगा। वहीं शाम होते-होते पुलिस ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर वहां लगे पोस्टर बैनर उतरवाना शुरु कर दिया। ये देख आयोजक भी वहां पहुंच गए। पुलिस प्रशासन ने प्रोग्राम को रोकने की कोशिश की, लेकिन आयोजनकर्ता पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने जिला प्रशासन के नोटिस को तालिम कर आयोजकों को थमा दिया। साथ ही आयोजन स्थल पर भी नोटिस को चस्पा कर दिया। 

PunjabKesariबता दें कि, सपना चौधरी का प्रोग्राम आगरा कॉलेज मैदान पर होना था। आरोही संस्था द्वारा ये आयोजन कराया जा रहा था। इस शो के लिए 500 रुपये से 1500 रुपये तक के टिकट रखे गए थे, जिनकी धड़ल्ले से बिक्री भी हुई थी। आयोजन रद्द होने के बाद आयोजकों के होश उड़े हुए हैं।

PunjabKesariसबसे बड़ी परेशानी ये है कि इस आयोजन को लेकर अभी तक लाखों रुपये खर्च हो चुके हैं। साथ ही बड़ी संख्या में टिकटों की भी बिक्री हो चुकी है। वहीं टिकट खरीदकर प्रोग्राम देखने वाले सपना चौधरी के प्रशंसक भी मायूस होकर लौटे। उनका कहना है कि प्रोग्राम होता तो अच्छा होता, लेकिन अब हम ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static