जहां जोड़ियों ने अपने ही साथी को दिया धोखा, वहीं दीपिका के विरोधी बने सारे घरवाले

10/16/2018 10:55:18 AM

मुंबई:  रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेर्कस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कई ट्विस्ट ला रहे हैं। बीते दिन ही शो में जोड़ियों को सिंगल्स में तोड़ दिया गया। अब सभी प्रतिभागी अकेले ही इस खेल को आगे बढ़ाएंगे। इतना ही नहीं, अब सभी एक-दूसरे के लिए प्रतिद्वंद्वी होंगे। जोड़ियों को अलग करने के साथ ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई।

PunjabKesari

इस प्रक्रिया में जोड़ियों को आपसी सहमति से किसी एक का नाम नॉमिनेशन के लिए देना था। दीपक ठाकुर ने उर्वशी का नाम नॉमिनेशन के लिए दिया। उर्वशी पहले तो खुद का बचाव करती नजर आईं, लेकिन बाद में उन्होंने खामोशी से दीपक के फैसले को स्वीकार कर लिया।

PunjabKesari

उर्वशी पर जब दीपक ने अपना फैसला थोपा तो वह नाराज हो गईं और भावुक भी हुईं। घर में जब उर्वशी रोती नजर आईं तो दीपक ठाकुर ने उन्हें चुप कराया और उनके आंसू पोंछे। दीपक ने घर के भीतर सभी को ऐसे दिखाया, जैसे उर्वशी का फैसला उनका खुद का था। इसके अलावा जसलीन, उर्वशी, सृष्टि, सौरभ, सभा और करणवीर नाॅमिनेट हुए हैं। 

PunjabKesari

 

इसके अलावा, शो में कल अनूप जलोटा और श्रीसंथ की वापसी हुई। जसलीन से भी ज्यादा अनूप और श्रीसंथ की वापसी दीपिका के लिए घातक साबित होगी। असल में घर के सारे प्रतियोगी अब तक दीपिका को खिलाफ हो चुके हैं और उनकी सबसे खास दोस्त नेहा भी शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। सीक्रेट रूम में जाने से पहले श्रीसंथ, दीपिका के करीबी थे, लेकिन अब वो भी दीपिका के विरोधी बन कर आ रहे हैं।

PunjabKesari

खैर, अब हमें देखना है कि क्या श्रीसंथ दीपिका के साथ दोबारा वही रिश्ता बना पाएंगे या नहीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News