सतलोक आश्रम प्रकरण: हत्या के केस में आज होगा सजा का ऐलान (पढ़ें 16 अक्तूबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 05:21 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): हत्या के मामले में दोषी करार दिए बरवाला स्थित सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल को मंगलवार को सजा सुनाई जाएगी। बीते 11 अक्टूबर को हिसार की विशेष अदालत ने रामपाल सहित कुल 29 लोगों को 2 अलग-अलग मामलों में 6 लोगों की हत्या का दोषी करार दिया था। वहीं, फैसला सुनाने वाले ए.डी.जे. डी.आर. चालिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस के साथ ही आपको बताते हैं 16 अक्टूबर की खास खबरें:- 

राष्ट्रीय- 
जम्मू-कश्मीर शहरी निकाय चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग 
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर के शहरी निकाय चुनावों के चौथे और अंतिम चरण में मंगलवार को वोटिंग होगी। बता दें कि जिन 132 वार्डों में मतदान होगा, उनमें कई निर्वाचन क्षत्रों में उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं, जबकि कई में एक भी पर्चा नहीं दाखिल किया गया है। अब 132 वार्डों में से बस 36 में वोट डाले जाएंगे। इस अंतिम चरण में मतदाता श्रीनगर और गंदेरबल जिलों में 150 उम्मीदवारों की तकदीर का फैसला करेंगे। 

पंजाब- 
अकाली -भाजपा वफद आज राज्यपाल को मिलेगा 
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल का एक उच्च स्तरीय वफद आज पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में पंजाब के राज्यपाल वी. पी. सिंह बदनौर से मिलेगा। आज इससे संबंधित जारी बयान में पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने बताया कि वफद की तरफ केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में अध्यापकों की भर्ती को लेकर पंजाबी की अनदेखी, पंजाब में अध्यापकों की चल रही हड़ताल, एस. सी. विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप न मिलना, पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों का लगातार बढ़ना और राज्य में कानून-व्यवस्था की बुरी हालत को लेकर राज्यपाल को लिखित मांग पत्र दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पार्टी के सीनियर नेता इस वफद में शामिल होंगे।

'आप' कौर समिति की मीटिंग अाज 
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी पंजाब द्वारा नवगठित कौर समिति की पहली मीटिंग आज होने जा रही है। कौर समिति में कुल 22 मेंबर हैं। इसकी अध्यक्षता बुढलाडा के विधायक बुद्ध राम करेंगे। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी द्वारा मंगलवार को संघर्ष कर रहे अध्यापकों के मुद्दे पर पंजाब के राज्यपाल के साथ मुलाकात की जाएगी और एक ज्ञापन सौंपा जाएगा।

खेल- 
अाज होने वाले मुकाबले 

PunjabKesari
क्रिकेट: पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा टेस्ट, पहला दिन)
बैडमिंटन: डेनमार्क बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट 
कबड्डी: बंगाल योद्धा बनाम तेलुगु टाइटन्स और हहरियाणा स्टीलर्स बनाम जयपुर गुलाबी पैंथर्स


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News