फरीदाबाद में पत्रकार को बदमाशों ने पीट-पीटकर किया घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 03:55 PM (IST)

फरीदाबाद(ब्यूरो): शहर के एनआईटी तीन में शनिवार देर रात उत्तराखंड से फरीदाबाद शादी में आए एक पत्रकार को बदमाशों ने पीट-पीट कर हाथ-पैर तोड़ दिए। वारदात के बाद बदमाश मौके से फ रार हो गए। पुलिस की माने तो बदमाश किसी और गुड्डू नामक शख्स को मारने आए थे। लेकिन एक ही नाम होने के चलते वह किसी गौरव उर्फ गुड्डू को पीट गए। गौरव उत्तराखण्ड में कोटद्धार पौड़ी, गढ़वाल में नवोदय टाइम्स का पत्रकार है। उसे पुलिस ने घायल अवस्था में उसे फरीदाबाद के बीके सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा हैं। इस संबंध में कोतवाली थाना पुलिस ने सभी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

एसएचओ भारत भूषण का कहना हैं कि कोटद्धार, पौढ़ी गड़वाल, उत्तराखंड के दैनिक समाचार पत्र नवोदय टाइम्स का पत्रकार वैभव उर्फ गुड्डू रात तकरीबन साढ़े 9 बजे एनएच-2 स्थित लखानी धर्मशाला में हो रही एक शादी समारोह में बारात की तरफ  से आया था। जैसे ही वह लखानी धर्मशाला के बाहर पानी की बोतल लेने के लिए बाहर की तरफ  आया तो उस दौरान एक फोर व्हीलर व एक बाइक पर सवार होकर करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश आए और उससे पूछा कि क्या तेरा नाम गुड्डू हैं पत्रकार के नाम पुष्टी करते ही बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसे इतना मारा की उसका हाथ-पैर दोनों ही टूट गए। 

बताया गया हैं कि जहां पर पत्रकार को पीटा गया, उसके पास में रामलीला चल रही थी। इस दौरान मौके से दो लोगों को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया पर इस झगड़े में इन दोनों के शामिल होने की पुष्टि अभी तक नहीं की गई हैं, फिर भी दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। बताया जा रहा है कि पकड़े गए दो लोग किसी कांग्रेस नेता के बेटे हैं। वहीं पत्रकार के साथ मारपीट की खबर के बाद विधायक सीमा त्रिखा और रामलीला कमेटी के कुछ लोग बड़ी संख्या में थाने पहुंचे और पुलिस से आरोपियों पर सख्त कर्रावाई की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static