कांग्रेस नेता ने मोदी की फोटो पर की विवादित टिप्पणी, कहा- कौन कहता है कि गधे के सिंग नहीं होते

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 02:43 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में नेताओं के बिगड़े बोल राजनीतिक मर्यादाओं को तार-तार कर रहे हैं। देवभूमि में कांग्रेस नेता देश के प्रधानमंत्री के लिए स्तहीन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता गणेश गोदियाल के द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी की गई। कांग्रेस नेता का विवादित पोस्ट राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
PunjabKesari
भाजपा ने कांग्रेस नेता का किया जोरदार विरोध 
जानकारी के अनुसार, कांग्रेसी नेता ने 14 अप्रैल की उस तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसमें पीएम मोदी ने आदिवसियों से जुड़े मुकुट को पहना हुआ है। यह मुकुट मृत्यु के देवता यमराज के मुकुट जैसा है, जिसमें 2 सिंग भी लगे हुए हैं। गणेश गौदियाल ने इस फोटो को पोस्ट कर इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि कौन कहता है कि गधे के सिंग नहीं होते।
PunjabKesari
वहीं गणेश गोदियाल की सोशल मीडिया पर टिप्पणी सार्वजनिक होते ही भाजपा के द्वारा इसका जोरदार विरोध किया जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेसियों की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अपनी हार से बौखलाए हुए हैं और उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक चुकी है। 
PunjabKesari
फोटो पर बवाल होता देख गणेश गोदियाल ने हटाया कमेंट 
इसके साथ ही फोटो पर बवाल होता देख गणेश गोदियाल ने फोटो से कमेंट को हटा दिया है। बता दें कि यह फोटो छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना के शुभारंभ के लिए पहुंचे पीएम मोदी की थी। इस तस्वीर में पीएम को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह मुकुट पहना रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static