फिल्मी स्टाइल में किया अपहरण, पुलिस ने धर दबोचा

10/15/2018 1:33:44 PM

 ग्वालियर: जिले के बिरला नगर रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक को 5 बदमाशों ने अगवा कर लिया। उसे जबरन कार में बैठाकर भिंड की तरफ ले गए। रास्ते में उसके साथ मारपीट भी की गई। अपहरण की सूचना का पता चलते ही पुलिस उनके पीछे लग गई। बदमाशों को इस बात की भनक लगी तो वे अपनी कार बदलकर दूसरी कार में शिफ्ट हो गए, लेकिन बीपी सिटी के पास पुलिस ने कार को रोक लिया और सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस के बताया कि पीड़ित धर्मेन्द्र प्रजापति प्राइवेट नौकरी करता है। शनिवार को मुरैना जाने के लिए वह बिरला नगर रेलवे स्टेशन पहुंचा। वह गाड़ी का इंतजार कर ही रहा था, कि तभी एक कार उसके पास आकर रुकी। उसमें से 5 व्यक्ति बाहर निकले और युवक को जबरन अपने साथ कार में बैठाकर वहां से भाग गए। जिन्हें बाद में पकड़ लिया गया।

PunjabKesari

वहीं, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कुछ समय पहले ट्रेन में हमारा सोने-चांदी के जेवर सहित ढाई लाख का सामान चोरी हुआ था। हमें शक था कि धर्मेन्द्र ने ही चोरी की है। आरोपियों का कहना था कि, धर्मेन्द्र ने अपने साथी को जेवर और रुपए देकर भगा दिया। इसलिए हमनें धर्मेन्द्र का किडनैप कर लिया।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय ग्वालियर के दौरे पर हैं। इसके लिए शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, इसके बावजूद इस तरह की घटना होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News