एस्मा के बावजूद कल से फिर चक्का जाम करेंगे रोडवेज कर्मचारी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 12:44 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): सरकार द्वारा रोडवेज की प्राईवेट बसें लेकर आने को लेकर आज रोडवेज कर्मचारियों ने विभिन्न संगठनो के साथ मिलकर कन्वेंशन की तथा निर्णय लिया कि अागामी 16 व 17 अक्तूबर को रोडवेज कर्मचारी हडताल पर चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार 720 प्राईवेट बसों को परमिट देने की बात कर रही है। जिसे रोडवेज कर्मचारी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार विभिन्न संगठनों को साथ लेकर रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर जाएंगे।
PunjabKesari
कर्मचारियों ने आज राजपूत धर्मशाला में एक सम्मेलन किया तथा कहा कि सरकार कहती हेै कि रोडवेज घाटे में है लेकिन रोडवेज घाटे में नही है बल्कि फायदे में है।  फिर फिर भी सरकार घाटा दिखाकर रोडवेज में प्राईवेट बसें लाना चाहती है। जिसे कर्मचारी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार अपना फैसला वापिस ले अन्यथा कर्मचारी 16 व 17 अक्तूबर को हड़ताल करके सरकार की ईट से ईट बजा देंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सरकार अपने चहेतों को रोडवेज बेचना चाहती है। सरकार प्राईवेट परमिट छोडकर 15 हजार नई बसे शामिल करे जिससे नए लोगों को रोजगार मिलेगा वही लोगों को भी फायदा होगा। सरकार रोडवेज को बर्बाद करना चाहती है तथा वे लोग ऐसा नही होने देगे। उन्होंने कहा कि अगामी 16 व 17 अक्तूबर को वे भी रोडवेज की हड़ताल में हिस्सा लेगें चाहे सरकार एस्मा कानून लगाए या फिर ना लगाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static