विक्की कौशल के पिता पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए आरोप, कहा- फोन पर दिखाने लगे थे पोर्न

10/15/2018 12:25:16 PM

मुंबई: #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है जिसके बाद कई बड़े स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के अलावा कई गंभीर आरोपों की झड़ी लग गई है। एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं। हाल ही में अब एक्टर विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल पर नमिता प्रकाश नाम की महिला सोशल मीडिया के जरिए कई गंभीर आरोप लगाए है। 

PunjabKesari

नमिता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हो सकता है मेरी कहानी उतनी घिनौनी नहीं है जितनी बाकियों की है, लेकिन ऐसे मामलों का सामने आना जरूरी है। नमिता ने साल 2006 की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा, आउटडोर शूटिंग के दौरान श्याम कौशल जो कि एक अवॉर्ड विनर और बेहद मशहूर स्टंट डायरेक्टर हैं, ने मुझे से उनके रूम में आने को कहा। उन्होंने कहा कि मेरे रूम में वोडका के लिए तुम मुझे ज्वाइन करो। उनका इस तरह से मुझे बुलाना ही बेहद गलत सा लगा, जिसके कारण मैंने उन्हें मना कर दिया। मैंने झूठ बोला कि मैं तो ड्रिंक कभी नहीं करती। तभी कुछ देर बाद उन्होंने अपना फोन निकाला और उसमें एक पोर्न क्लिप दिखाने लगे। उन्होंने कहा कि वो ये खासतौरपर बैंकॉक से लेकर आए हैं।

<

नमिता ने लिखा कि इस घटना के आधे घंटे बाद उन्होंने इसकी शिकायत की। हालांकि उनके खिलाफ कोई एक्शन तो नहीं लिया गया लेकिन हां मेरी प्रोड्यूसर ने उसके बाद मुझे उनके साथ अकेले नहीं रहने दिया। नमिता ने कहा कि मीटू के तहत ऐसे लोगों के नाम बाहर आने चाहिए जो अपनी कुर्सी का फायदा उठाकर ऐसी हरकतें करते हैं। वहीं इस मामले को लेकर श्याम कौशल की ओर से अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

बता दें कि श्याम कौशल इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। श्याम दंगल, 'पद्मावत' और 'काबुल' जैसी कई फिल्मों में बतौर स्टंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News