पराली के निपटान के लिए कृषि यंत्रों पर दी गई है करोड़ों की सब्सिडी: धनखड़(Video)

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 10:43 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए पराली खरीदने का बयान देने वाले मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, अब ये कह रहे हैं कि कृषि यंत्रों पर करोड़ों की सब्सिडी दी गई है। सवाल वही है कि सरकार पराली खरीदेगी या नही। धनखड़ देर रात शीतल मॉल में एक जिम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  धनखड़ ने नागरिकों से रोजाना व्यायाम करने का आह्वान किया है और कहा है कि कसरत करने से सेहत अच्छी बनी रहती है। 
PunjabKesari
छात्रसंघ चुनाव के संबंध में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि योग्य छात्रों को प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उस परम्परा को समाप्त कर दिया है जब लोग 60-60 वर्ष की उम्र में भी अपने आपको छात्र नेता कहलवाने का शोक पालते थे। उन्होंने सवाल किया कि क्या विपक्षी दलों के पास छात्र संघ के चुनाव में योग्य उम्मीदवार नहीं है?  विपक्षी दलों से जुड़े लोग छात्र संघ के चुनाव से भाग रहे है। 
PunjabKesari
एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होनें कहा कि पराली के निपटान के लिए सरकार ने कई कदम उठाये है। कस्टम हायरिंग सेंटर खोले गये है और कृषि यंत्र खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की सब्सीडी प्रदान की गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा सरकार के खजाने में नरेन्द्र मोदी के आने से एक दिन पहले खजाने में पपैसा कहांसे  आया। उस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अशोक तंवर के पास गलत जानकारी है। सरकार की आर्थिक स्थिति मजबूत है। सांसद रराजकुमार सैनी को पार्टी से निकालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2 या 3 लोग ऐसे है जिन पर मैं टिप्पणी नहीं करता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static