बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को मारी गोली

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 10:41 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि वो आम जनता को तो छोड़िए पुलिस पर भी हमले करने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला भी इसी प्रकार का है। दरअसल, मरेठ में रविवार को दिल्ली पुलिस के सिपाही की दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 

खबरों के मुताबिक मेरठ के किला परीक्षितगढ़ के गांव बढ़ला निवासी सरबजीत (34) दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर सुलतानपुरी थाने में तैनात थे। सरबजीत दो दिन पहले छुट्टी पर अपने गांव बढ़ला आए थे। रविवार की सुबह वह अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ अपने मामे के गांव में आयोजित जलसे में गए थे। दोपहर करीब 3 बजे वह कार से वापस लौट रहे थे। 

इसी दौरान रास्ते में जंगलों में घात लगाए 3 बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने कार में बैठे बच्चे को भी बाहर खींचने की कोशिश की। सरबजीत की पत्नी ने बताया कि 'बदमाशों ने कार रोकने की कोशिश की। कार नहीं रोकने पर बदमाशों ने शीशे में डंडे मारे और गोली मार दी, लेकिन बदमाशों ने उनसे कोई लूटपाट नहीं की। 

जिसके बाद राहगीरों ने सिपाही को मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना जैसी ही परिजनों को हुई तो उन्होंने और जलसे में आए सिख समाज के लोगों ने मेरठ-हापुड़ मार्ग पर कैली गांव के सामने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और मृतक परिवार को मुआवजे की मांग की। करीब ढाई घंटे बाद विधायक ने जाकर ग्रामीणों को शांत करके जाम खुलवाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static