एन.एफ.आई.आर. में आने की धमकी का एक और आडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 08:26 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): अभी हाल ही में फिरोजपुर रेल मंडल के सीनियर डी.सी.एम. हरि मोहन सिंह को कथित तौर पर फोन पर दी गई धमकी का आडियो वायरल होने के बाद फिरोजपुर पुलिस की ओर से यू.आर.एम.यू. नेता के खिलाफ दर्ज किया मामला अभी शांत नहीं पड़ा था कि उसके महज 2 दिनों बाद एक ओर आडियो वायरल हो गया है। इसको लेकर पूरे रेलवे में हड़कंप मच गया है। इस आडियो को फिरोजपुर रेल मंडल ने अपने आधिकारिक ग्रुप  में भी डाल दिया है।

इस आडियो अनुसार कोई शख्स किसी अन्य व्यक्ति को ‘हैलो त्रिपाठी जी मैं बी.सी. शर्मा बोल रहा हूं’ से शुरूआत करता है ओर दूसरा शख्स उनसे यह कहता है कि आपका नाम ही काफी है तो फोन करने वाला पहला व्यक्ति कहता है कि मुझे इंफार्मेशन मिली है कि फिरोजपुर डिवीजन में एक गलत आफिसर बैठा है। जैसी बात करते हुए लुधियाना में साइकिल स्टैंड का टैंडर न होने सहित महिला कर्मचारियों के मुद्दे पर भी बात करता है, लेकिन दूसरा शख्स यह बोलता है कि यह किसी संविधान में नहीं लिखा है कि लेडीज नाइट में ड्यूटी नहीं कर सकती हैं। अंत में गहमा-गहमी शुरू हो जाती है।

बातों-बातों में कहा जाता है कि न तो मैं प्रैस वालों से डरता न हूं ओर न मैं चोरी करता हूं और न ही मैं कोई ब्लैकमेलर हूं। मैं केवल कर्मचारियों का सेवादार हूं। कथित तौर पर कहा गया कि आप एन.एफ.आई.आर. में आएंगे तो देख लूंगा। इसके उपरांत एक कथित तौर पर एक अन्य व्यक्ति बोला ‘हैलो ब्रदर मिस्टर त्रिपाठी बहुत बोल लिए जो कुछ आप बोल रहे हैं हम सुन रहे हैं’। फिर दूसरी तरफ से आवाज आई तुम्हारे जैसे बहुत लोगों को ‘सीधा’ कर दिया है। 

मैं अभी सिंगापुर में हूं बाद में बात करेंगे : शर्मा
इस संबंध में जब बी.सी. शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह इस समय सिंगापुर में हैं ओर बाद में बात करेंगे। उन्होंने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News