अनुराग ने साधा निशाना, बोले-कांग्रेस ने CU को लेकर हिमाचल के युवाओं को ठगा

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 10:05 PM (IST)

देहरा (जोशी): लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक एवं हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना में विलम्ब को लेकर कांगे्रस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राज्य के युवाओं के साथ धोखा किया है क्योंकि गत 5 वर्षों के दौरान सी.यू. की स्थापना में देरी केवल कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता के कारण हुई। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में निर्मित होने वाले धौलाधार कैंपस के लिए कांग्रेस सरकार जानबूझ कर जमीन नहीं ढूंढ पाई, जिस कारण देहरा में बनने वाले ब्यास कैंपस का निर्माण भी खटाई में पड़ गया लेकिन राज्य में भाजपा की सरकार ने सत्ता संभालते ही इसे मूर्तरूप देने के लिए ठोस प्रयास किए और अब धर्मशाला के लिए भी भूमि चयन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और जल्द ही दोनों जगहों पर सी.यू. के निर्माण की आधारशिला रखी जाएगी।

केंद्र सरकार की उपलब्धियों का किया बखान
सांसद देहरा के पास त्रिपल गांव में मंडल भाजपा बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार की गत साढ़े 4 वर्ष की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास उद्देश्य के तहत कार्य कर रही केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों व पिछड़ों के विकासात्मक उत्थान के लिए पारदर्शिता व ईमानदारी के साथ बेहतर कार्य किया है जिसका लाभ देश के ऐसे वर्ग को मिला है जो कांगे्रस शासनकाल के दौरान गरीबी की गर्त में धंसता गया।

कांग्रेस पार्टी भ्रम फैलाने में काफी माहिर
उन्होंने आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना, जन-धन योजना व कई अन्य महत्वाकांक्षी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि कांगे्रस पार्टी बताए कि उसने 70 वर्ष के शासनकाल में देश को भ्रष्टïाचार के अलावा क्या दिया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वन किया कि अब समय आ गया है कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को मिले लाभ की चर्चा करें तथा राजनीतिक माहौल तैयार करें क्योंकि कांग्रेस पार्टी भ्रम फैलाने में काफी माहिर है।

देहरा को दी मोबाइल स्वास्थ्य सेवा वैन
इस अवसर पर उन्होंने 28 लाख रुपए से निर्मित आधुनिक सुविधाओं से लैस सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा वैन भी देहरा क्षेत्र के लिए समर्पित की जिसे क्षेत्र के 101 वर्षीय वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता जन्म सिंह व रत्न चंद ने झंडी दिखा कर देहरा क्षेत्र के लिए रवाना किया। इस दौरान केंद्रीय सुशासन एवं शोध समिति के सदस्य एवं पूर्व मंत्री ठाकुर रविंद्र सिंह रवि व अन्य भाजपा पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News