भिवानी में 'चाचा' और 'दादा' को ताकत दिखाने आ रहे हैं दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 09:27 PM (IST)

चंडीगढ़: इनेलो संसदीय दल के नेता सांसद दुष्यंत चौटाला 16 अक्टूबर को सुबह 10 बजे भिवानी व दादरी जिला के कार्यकर्ता साथियों से मिलेंगे। इसकी जानकारी इनेलो जिला प्रवक्ता राजू मेहरा ने देते हुए बताया कि दुष्यंत चौटाला जिले के सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हालचाल जानेंगे। उन्होंने बताया कि सांसद के आगमन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

इनेलो के वे कार्यकर्ता जो दुष्यंत चौटाला को भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं, उनसे दुष्यंत की मुलाकात का सिलसिला जारी है। दुष्यंत चौटाला बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने के लिए समय ले चुके हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि दुष्यंत अपने चाचा और दादा को अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं। बता दें कि इनेलो में पारिवारिक फूट पड़ चुकी है। इनेलो के कार्यकर्ताओं का एक हिस्सा अभय को भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है तो एक हिस्सा दुष्यंत चौटाला के पक्ष में है।

PunjabKesari

दरअसल, इनेलो में यह फूट गोहाना में आयोजित पार्टी की रैली में जगजाहिर हुई, जिसमें ओमप्रकाश चौटाला ने मंच पर शिरकत की थी। पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने अभय के भाषण के दौरान दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हूटिंग की और भाषण में व्यवधान पैदा करना चाहा। रैली के मंच पर लगे बैनर से भी दुष्यंत की तस्वीर नदारद रही।

वहीं, इनेलो में पड़ी फूट और दुष्यंत की लोकप्रियता देख दूसरी पार्टियां भी दुष्यंत को अपनी ओर आकर्षित कर अपना हित साधने में लगी हुई हैं। बीते दिनों आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान दुष्यंत को पार्टी में आने ऑफर दिया था। भारतीय जनता पार्टी भी दुष्यंत को अपनी ओर खींचना चाहती है।

PunjabKesari

हाल ही में दिल्ली में जनपथ स्थित दुष्यंत के निवास पर समर्थकों को जिस प्रकार उन्होंने संबोधित किया था, उससे यही ज्ञात होता है कि दुष्यंत पारिवारिक कलह को अब गंभीरता से लेने लगे हैं। दिल्ली में उन्होंने कहा था कि मेरा हौसला समर्थकों से है और उन्हीं की बदौलत मैं हर लड़ाई को लड़ने में सक्षम हूं। जल्द ही अपने अगले कदम के बारे में कार्यकर्ताओं को सूचित करूंगा।

निष्कासन पर बोले दुष्यंत, ओपी चौटाला के हर निर्णय का स्वागत

गौरतलब है कि दुष्यंत ने ओपी चौटाला के वापस जेल जाने और अपने पिता अजय चौटाला के बाहर आने के बाद अपने पत्ते खोलने के संकेत भी दिए हैं। जहां ओपी चौटाला 18 अक्टूबर को वापस जेल जा रहे हैं, वहीं कुछ ही दिनों में अजय चौटाला फरलो पर आने वाले हैं। हालांकि, अब देखना ये है कि इनेलो में पड़ी फूट से पार्टी के भविष्य पर क्या असर पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static