अमृतसर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, वर्षों पहले चुराई गई राइफल के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 08:27 PM (IST)

अमृतसरः अमृतसर के स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब उन्होंने सालों पहले पंजाब एंड सिंध बैंक से चुराई गई 12 बोर डबल बैरल राइफल व 12 बोर के 10 जिंदा कारतूस के साथ तीन शातिर चोरों को अमृतसर के नजदीक भद्रकाली मंदिर खजाना गेट से गिरफ्तार किया। 

सालों पहले चुराई थी राइफल
पुलिस लाइन में प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए डीसीपी जगमोहन सिंह, एडीसीपी पलविंदर सिंह ने बताया कि कर्ण सिंह उर्फ बंटी S/0 धर्मेंद्र सिंह, गगनदीप सिंह उर्फ गगन निवासी लुधियाना ने साल 2014 में पंजाब एंड सिंध बैंक के नजदीक 4S चौक से 12 बोर डबल बैरल राइफल चुराई थी। 

पुलिस पहले अदालत में करेगी पेश
डीसीपी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह और एएसआई जोगिंदर सिंह पुलिस टीम के साथ 14 अक्टूबर को गश्त पर निकले थे, तो माता भद्रकाली मंदिर के करीब उन्होंने आरोपियों को बैठे देखा। पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपी वहां से भागने लगे, तो पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें दबोच लिया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने राइफल को एक चादर में लपेटकर रखा था। अधिक पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि यह राइफल साल 2014 में दोनों ने मिलकर चुराई थी। आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, अमृतसर पुलिस 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News