PAK सेना की भारत को गीदड़ भभकी, कहा-एक के बदले करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 08:29 AM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर भारत को गीदड़ भभकी दी है। पाकिस्तान सेना की इंटर सर्विसेज के जनसंपर्क विभाग के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि अगर भारत सर्जिकल स्ट्राइक जैसी हिमाकत करता है तो पाकिस्तान उसका दस गुना ताकत के साथ जबाव देगा। गफूर पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ लंदन के एक दौरे पर गए हुए हैं।

PunjabKesari

रेडियो पाकिस्तान ने गफूर के हवाले से कहा, अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।
PunjabKesari
उन्होंने यह भी कहा, जो हमारे खिलाफ किसी भी तरह की दुर्घटना को अंजाम देने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें पाकिस्तान की क्षमताओं को लेकर अपने दिमाग में कोई शक नहीं रखना चाहिए। सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान की सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) की संरक्षक है और यह विशाल परियोजना देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगी।

PunjabKesariगफूर ने कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत करना चाहती है और दावा किया कि जुलाई में हुए आम चुनाव देश के इतिहास के सबसे पारदर्शी चुनाव रहे।उन्होंने कहा, अगर किसी के पास चुनाव में धांधली होने के सबूत हैं तो उसे सामने लाना चाहिए। उन्होंने मीडिया पर रोक की खबरों को भी खारिज किया और कहा कि देश में अभिव्यक्ति की पूर्ण स्वतंत्रता है। गफूर ने कहा कि पाकिस्तान में बुरे के मुकाबले बेहतर विकास ज्यादा हुआ है और अंतरराष्ट्रीय मीडिया को अच्छी चीजों को भी दिखाना चाहिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News