पाक की धमकी पर स्वामी का जवाब- हिम्मत है तो करके दिखाओ सर्जिकल स्‍ट्राइक

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पा​क को चुनौती देते हुए कहा कि हमने करके दिखाया अगर हिम्मत है तो वह भी करके दिखाएं। स्वामी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान का नामोनिशान तक नहीं बचेगा।
PunjabKesari
भाजपा सांसद ने पाकिस्तान की तुलना सड़क छाप लोफर से की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैसी बातें सड़क के घूमने वाले लोफर करते हैं। वह भी ऐसी बात तब तक करते हैं जब तक पुलिस नहीं आती। पुलिस के आते ही सब भाग जाते हैं। 

PunjabKesari
यही नहीं स्वामी ने राफेल डील को लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन उनके पास किसी तरह का ठोस सबूत नहीं है। यदि ऐसा है तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए और शिकायत दर्ज करवानी चाहिए। 
PunjabKesari

बता दें कि पाकिस्तान के एक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने पाकिस्तान की तरफ से भारत को '10 सर्जिकल स्ट्राइक' करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News