राजेंद्र राणा ने BJP पर साधा निशाना, बोले-कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानों पर डाल जा रहा दबाव

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 06:20 PM (IST)

हमीरपुर: विधायक राजेंद्र राणा ने भाजपा पर सत्ता के चाबुक के जरिए कांग्रेस समर्थित पंचायती राज प्रतिनिधियों को भाजपा में जबरन शामिल करवाया जाने की सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में की जा रही राजनीति पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को यह समझ लेना चाहिए कि सियासत में उन्होंने जिस तरह की नई परंपरा शुरू की है और जिस तरह का बीज वे बो रहे हैं, आने वाले समय में उन्हें वैसे ही फसल काटने को मिलेगी।

मुकद्दमों का दिखाया जा रहा खौफ
रविवार को जारी एक प्रैस बयान में उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा चुनावों में हार के बाद से भाजपा ने नई राजनीतिक परंपराओं को जन्म दिया है और पुलिस व प्रशासन के एक-एक अधिकारी को यही जिम्मा सौंपा गया है कि वे अपने सरकारी दायित्व को निभाने की बजाय कांग्रेस विचारधारा के पंचायती राज प्रतिनिधियों को डरा-धमका कर भाजपा नेताओं के दरबार में पेश करें और ऐसा न करने वाले पंचायती राज प्रतिनिधियों को मुकद्दमों का खौफ दिखाएं। उन्होंने कहा कि डरा-धमका कर भाजपा नेताओं द्वारा किसी को शारीरिक रूप से तो पार्टी में शामिल करवाया जा सकता है लेकिन उनके मन व आत्मा नहीं जीते जा सकते।

गंभीर परिणाम भुगतने की दी जा रही धमकी 
उन्होंने कहा कि कई कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानोंं ने उन्हें बताया है कि किस तरह एक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी लगातार उन पर समीरपुर जाकर दंडवत होने के लिए दबाव डाल रहे हैं और ऐसा न करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामले भी सामने आए हैं कि कुछ पंचायती राज प्रतिनिधि जिन पर मुकद्दमे चल रहे थे, उन्हें सत्ता के प्रभाव से भाजपा में शामिल करवाया गया और उनके मुकद्दमों का फैसला भी करवा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News