CM की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध, कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

10/14/2018 1:19:59 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा एक बार फिर रायसेन जिले के दौरे पर पहुंची। जहां सबसे पहले मुख्यमंत्री भोपाल से हेलीकॉप्टर से पत्नी साधना सिंह के साथ सुल्तानगंज पहुंचे यहां जन आशीर्वाद यात्रा के बाद सीएम ने आम सभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस राजा महाराजा और उद्योगपतियों की पार्टी है, वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं मेड इन चित्रकूट बनाएंगे अरे राहुल बाबा पहले मेड इन अमेठी तो बना लो। 

PunjabKesari

फिर मध्यप्रदेश की बात करना। शिवराज ने यह भी कहा कि आचार संहिता लगी है कुछ घोषणा नहीं करूंगा नही तो कांग्रेस शिकायत करेगी।  कांग्रेस हमेशा झूठी शिकायतें करती रहती है, उन्होंने कहा चिंता मत करो 2 महीने बाद चुनाव हो जाएंगे फिर सरकार बनेगी विकास में कोई कसर नहीं आएगी| सीएम शिवराज ने कहा कि हमने सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में लगभग 900 करोड़ की सड़कों की सौगात दी, रामपाल सिंह जी ने यहां इतनी सड़के बना दी इतनी सड़कें तो बुधनी में भी नहीं। वहीं सीएम ने कहा कि किसानों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा और संबल योजना से हर गरीब वर्ग के लोगों को फायदा होगा।

PunjabKesari

कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे
रायसेन के सुल्तानगंज के बाद यात्रा सिलवानी पहुंची, यहां पहले शिवराज सिंह द्वारा आमसभा को संबोधित किया गया उसके बाद जब रथ से जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही थी उसी दौरान सिलवानी पुराना बस स्टैंड के पास लगभग दर्जनभर कांग्रेसियों ने सीएम के रथ के सामने काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी की और कांग्रेसियों ने नारेबाजी में कहा कि सीएम वापस जाओ साथ ही मुर्दाबाद के नारे भी कांग्रेसियों द्वारा लगाए गए। सिलवानी विधानसभा के बाद शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा रथ से सांची विधानसभा क्षेत्र की ओर रवाना हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News