सोमवार से दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, ग्वालियर-चंबल का करेंगे दौरा

10/14/2018 5:26:44 PM

ग्वालियर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 15 अक्टूबर को प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस बीच वे ग्वालियर और चंबल के दौरे पर रहेंगे। जहां वे तीन प्रमुख धार्मिक स्थलों पर माथा भी टेकेंगे। प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों के अनुसार राहुल गांधी 15 अक्टूबर को विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे। इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से दतिया पहुंचकर मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करेंगे। और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ग्वालियर में अंचलेश्वर मंदिर जाएंगे। इसके बाद वे जिले के डबरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। डबरा से ग्वालियर तक वे सड़क मार्ग से जाएंगे और दोनों ही स्थानों पर रोड शो करने के बाद रात में ग्वालियर में ही विश्राम करेंगे। 

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष शाम को फूलबाग स्थित मोती मस्जिद में इबादत करेंगे। इसके तुरंत बाद वे गोपाल मंदिर जाएंगे। फिर अगले दिन 16 अक्तूबर को हेलिकॉप्टर से किला स्थित गुरुद्वारे पर मत्था टेकेंगे। इसके बाद राहुल मुरैना जिले में संबलगढ़ की जनसभा को संबोधित करेंगे। वे संबलगढ़ से जौरा तक सड़क मार्ग से पहुंचकर वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। सभी जनसभाओं के बाद राहुल गांधी वापस ग्वालियर आकर विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष के धार्मिक कार्यक्रम...

धार्मिक स्थल  समय
अचलेश्वर मंदिर शाम 5:30 बजे
मोती मस्जिद शाम 7:52 बजे
गुरुद्वारा दाता बंदी   सुबह 10:15 बजे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News