सपना चौधरी ने नहीं लगाए ठुमके तो धारा 420 के तहत दर्ज हुई FIR, यहां जाने पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 05:34 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है। इस बार उनके खिलाफ लखनऊ के आशियाना इलाके के थाने में धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है। सपना चौधरी पर अारोप है कि उन्होंने डांडिया कार्यक्रम में अाना था लेकिन वे वहां नहीं पहुंची, जिसके बाद वहां मौजूद भाऱी भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया, जिसके बाद पुलिस ने सपना चौधरी और आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम को लखनऊ की आशियाना इलाके में सपना चौधरी का लाइव कंसर्ट कार्यक्रम था। यहां पर  डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी कार्यक्रम में उन्हें पहुंचना था लेकिन आयोजकों के साथ सपना का किसी प्रकार का विवाद हो गया जिसके बाद सपना वहां पर नहीं पहुंची। इसकी भनक जब टिकट लिए सपना का इंतजार कर रहे लोगों को लगी तो उन्होने हंगामा शुरु कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सपना के इस कार्यक्रम के लिए ढाई-ढाई हजार रुपये में टिकट बेची गई थी यहां पर काफी समय इंतजार करने के बाद भी जब सपना चौधरी नहीं पहुंची तो लोगों ने हूटिंग शुरु कर दी। जिसके बाद आयोजकों ने बताया कि कार्यक्रम में सपना चौधरी शामिल नहीं हो रही है उसके बाद वहां पर लोगों ने खूब हंगामा किया और भगदड़ मच गई। जिसमें तीन-चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यहां पर ग्लैमर्स इंडिया एंटरटेनमेंट की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मौका देखकर यहां से आयोजक भाग निकले लेकिन इसके बाद वहां पर मौजूद भीड़ ने आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम देखने के लिए करीब पांच हजार लोग पहुंच हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static