सुहागरात के दिन दुल्हन को दूल्हे के बारे में पता चली एेसी सच्चाई, उड़ गए होश

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 05:35 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को शादी के कुछ दिन बाद कुछ ऐसा पता चला जिसे सुनकर उसके  होश उड़ गए। 

जिले के जखीरा की रहने वाली युवती के शादी मलूकपुर के रहने वाले शाहरुख़ से हुई थी। पीड़िता ने बताया की इसी साल 29 अगस्त को उसकी शादी हुई थी। सुहागरात वाले दिन ही उसके पति ने उसके साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया। कई दिनों तक ऐसे ही बात को टालता रहा। शाहरुख़ जब काम के चलते गुरुग्राम गया तो उसकी नवविवाहिता पत्नी भी उसके साथ चली गई। वहां जाकर पता चला की उसका पति डांस पार्टी चलाता है और किन्नरों के साथ महिलाओं वाले कपड़े पहनकर डांस करता है। उसके बोलने, चलने का तरीका भी किन्नरों वाला है।

पीड़िता ने बताया कि जब उसको अपने पति की सच्चाई पता चली तो उसने अपने सास-ससुर से शिकायत की। ससुराल वालों ने भी उसपर अत्याचार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वो अपने मायके आ गई और 4 अक्टूबर को उसने थाने में लिखित शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और एफआईआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी भी की जाएगी। वहीं पति ने किन्नर होने की बात को स्वीकारा है इसके साथ ही मां-बाप द्वारा जबरन शादी करने की बात कही। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static