MP के इस अफसर की बहादुरी को बॉलीवुड सिंघम ने भी सराहा

10/14/2018 4:39:47 PM

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना में ऑयल मिल की सर्चिंग के दौरान तेल कारोबारी की ओर से आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग के डिप्टी कमिश्नर विक्रम पगारिया पर हुए हमले की फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने निंदा की है। अजय ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं विक्रम पगारिया के नेतृत्व में सभी आयकर अधिकारियों की बहादुरी और कत्र्तव्य की सराहना करता हूं। यह जानकार परेशान था कि उन पर निर्दयतापूर्वक हमला किया गया था। आशा है कि उन्हें न्याय मिलेगा और उन्होंने एक उदाहरण स्थापित किया है। 
 

ये है पूरा मामला
10 अक्टूबर को आयकर विभाग की टीम मुरैना के नामी तेल व्यापारी गोङ्क्षवद बंसल के घर छापा डालने पहुंची थी। बंसल परिवार ये सब देख कर दंग रह गया। तभी कुछ समय बाद अचनाक से गोविंद बंसल और उसके पुत्र संजय बंसल का बीपी बढ़ गया। हालत गंभीर देख टीम ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया और अपनी कार्यवाई जारी रखी। गोविंद बंसल की हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टरों ने उनको ग्वालियर रैफर कर दिया।
PunjabKesari

वहीं संजय का इलाज मुरैना में ही जारी रखा। दोनों की ऐसी हालत देख बंसल परिवार के कुछ लोग आयकर टीम पर भडक़ उठे, और टीम के साथ गाली-गलौच शुरू मारपीट भी की। रेड के दौरान टीम ने गोविंद बंसल के घर से 56 लाख रूपये नकदी और गहने जब्त किए थे। जिसमें 6 लाख नकद व 50 लाख के गहने शामिल हैं। वहीं टीम ने जब्त कागजों की जांच की तो करीब 400 करोड़ का फर्जी ट्रांजेक्शन किए जाने की बात सामने आई है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News