दोस्ती के नाम पर युवती से किया गलत काम,जिससे मदद मांगी उसने भी लूटी आबरू

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 12:21 PM (IST)

कपूरथलाः पंजाब के कपूरथला में एक 24 साल की युवती के साथ एक दिन में दो बार  हैवानियत  पार करने  का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पहले गैंगरेप में युवती का बॉयफ्रेंड सहित 6 आरोपी शामिल थे। जबकि दूसरी बार 4 लोगों ने गैंगरेप किया।

जालंधर की रहने वाली पीड़ित युवती ने थाना सुभानपुर में शिकायत दी थी कि 5 माह हैरोइन की लत के चलते उसकी जालंधर गैस एजेंसी पर काम करने वाले भोलू नाम के लड़के से जान -पहचान हुई थी। उसके जरिए वह लक्षण खोले के नशा तस्कर सोनू के सम्पर्क में आई। उसने डरा धमाकर नशा स्पलाई करने के धंधे में लगा दिया। इस दौरान उसकी पहचान जसवीर सिंह उर्फ सिरी के साथ हुई। उसने उसे अपने घर में रहने के लिए कमरा दे दिया और वहां उससे शारीरिक संबंघ बनाए। सिरी सोनू के पड़ोस में रहता है।

10 अक्तूबर को  सीरी के घर जन्मदिन की पार्टी थी। उसने अपने सभी दोस्तों को बुलाया था। वहां सोनू भी आया हुआ था । उस ने रात साढ़े 9 बजे के करीब  उसको बाहर बुला लिया। वह उसे जबरदस्ती खेतों में ले गया।  जहां उसने अपने दोस्तों के साथ मिल कर उससे गैंगरेप किया।  वह वहां से किसी तरह आरोपियोंं के चंगुल में से बच निकली। 

आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए वह थाने जाने लगी तो रास्ते में उसे सतपाल निवासी ढुड्डी जिला मोगा मिल गया।  मदद का कहकर वह उसे थाने ले जाने की बजाए अपने क्वार्टर में ले गया, जहां पहले से ही उसके तीन साथी सुखविन्दर सिंह निवासी होशियारपुर, रवीन्द्र सिंह निवासी गुरदासपुर और कुलविन्दर सिंह निवासी मजीठा मौजूद थे। वह सभी फैक्ट्री में सक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। इन सभी ने मिल कर  उसे हवस का शिकार बनाया। वहां से जान बचा कर वह थाना सुभानपुर पहुंची। पुलिस की तरफ से आरोपियों की खोज जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News