एक-एक कर के 20 सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट, दुकान में लगी भीषण आग

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 11:32 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कच्चा बेरी रोड पर बड़े गैस सिलेंडर से छोटे गैस सिलेंडरों में गैस भरने वाली एक दुकान में बड़ा हादसा हो गया। लोगों के मुताबिक, दुकान में एक-एक कर के 20 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुए, जिससे दुकान में आग लग गई और सारा सामान राख हो गया, हालांकि जानी नुकसान नहीं हुआ है। इस हादसे के बाद आस-पास दहशत का माहौल बन गया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दमकल विभाग की 3 गाडिय़ों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सिलैंडर भरने वाला दुकानदार पिछले कई सालों से अवैध रूप से बड़े गैस सिलेंडरों से छोटे गैस सिलेंडरों में गैस भरता था। इस बारे दुकानदार को कई बार रोका गया लेकिन वह नहीं माना। दुकानदार साफ तौर कहता है कि वह अधिकारियों को पैसे देता है। इसके अलावा यहां पर गैस सिलैंडरों से भरी गाडिय़ांं भी खड़ी रहती हैं, लेकिन कोई भी अधिकारी कार्रवाई नहीं करता। यह हादसा सिलेंडर भरते समय हुआ, जब कोई दुकान के अंदर बीड़ी पी रहा था।

PunjabKesari

संजीव डागर फायर आफिसर ने बताया कि 4 बजे के करीब सूचना मिली कि कच्चा बेरी रोड पर एक दुकान में आग लगी है। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर ब्रिगेड की गाडी को मौके पर भेजा गया। आग ज्यादा होने के कारण मौके पर 2 और बड़ी गाडिय़ों को बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static