भगत नगर में गोली चलने से लोगों में भय का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 07:49 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के साथ लगते मुहल्ला भगत नगर में शनिवार तड़के करीब 5 बजे उस समय सनसनी सी फैल गई जब लोगों ने गोली की आबाज सुनी। मोहल्ले के लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा करीब आधे दर्जन लोग भगत नगर मुहल्ले के ही रहने वाले सुखदेव के साथ लड़ाई कर रहे थे। इस बीच सूचना मिलते ही डी.एस.पी.(सिटी)अनिल कोहली के साथ थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह भी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरु कर दी। शनिवार देर सायं पुलिस ने इस मामले में आधे दर्जन के अधिक हमलावरों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया।

क्या है मामला
भगत नगर में पीड़ित सुखदेव सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मुहल्ले में डेयरी का काम करता है। पुरहीरां घास मंडी में प्रधानगी के साथ-साथ अन्य मामलों को लेकर विरोधियों ने उसके साथ हाथापाई कर मारपीट की थी। मंैने इस संबंधी शिकायत पुलिस थाने में कर दी थी। इसी बात को लेकर शनिवार तड़के 5 बजे मेरे विरोदी अपने साथ करीब 1 दर्जन लोगों के साथ मेरे घर में घुस मेरे साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि हवाई फायर भी किया। हवाई फायर की आबाज सुन मुहल्ले के लोगों ने जब हमलावरोंका पीछा किया तो सभी मौके से धमकी देते हुए फरार हो गया।

मॉडल टाऊन पुलिस ने देर सायं किया मामला दर्ज 
शनिवार देर सायं संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि मामले की तहकीकात के बाद शिकायतकर्ता सुखदेव सिंह पुत्र परसराम के बयान के आधार पर पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ काका गुज्जर, शिव कुमार शिवी, शिवी की बहन व माता, भूषण के अलावे करीब 6 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 307, 452, 323, 148, 149 व आर्स एक्ट के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News