बहन बनी हत्यारण, चंद पैसों के लिए भाई को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 06:35 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदबाद में एक एेसा मामला सामने अाया है, जिससे भाई- बहन के रिश्ते को ही तार-तार करके रख दिया है। जहां बहन ने अपने भाई की कुछ रुपयों के लालच में अाकर गला दबा कर हत्या कर दी। लेकिन चाचा को शक होने पर मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुअा कि मृतक की गला दबाकर हत्या की गई है। 

PunjabKesari

वहीं इस मामले में DCP क्राइम का कहना है की मृतक नशे का अादी था, जिसनें अपनी बहन को 7 लाख 25 हजार रुपए दिए थे। जो वे उससे बार- बार मांगता था, जिसपर दोनों में झगड़ा होता था। गतदिवस भी दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हुअा जिसके बाद बहन ने भाई की हत्या कर दी। बहन ने भाई की हत्या कर दाह संस्कार की पूरा तैयारी कर ली, लेकिन उससे पहले ही सूचना के अाधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। 

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट अाने के बाद अारोपी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसके बाद वारदात का पर्दाफाश हो गया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हालाकि अब बहन को इस बात पर पछतावा हो रहा है पुलिस ने आरोपी बहन के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static