पलवल लघु सचिवालय के बुरे हालात, पानी की एक-एक बूंद को तरस रहे लोग

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 04:07 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): जिले के करीब 15 लाख लोगों की समस्याओं, शिकायतों का निपटारा और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने वाला लघु सचिवालय अाज खुद मोहताज हो गया है। तस्वीरों में भले ही ये तीम मंजिला इमारत दिख रही है मगर यहां अा रहे लोग पानी की बूंद- बूंद को तरस रहे हैं।वहीं सचिवालय के अंदर डी सी, एस पी से लेकर जिले के सभी अधिकारी बैठते हैं। जो बाहर से पानी की बोतले मंगवा कर पीते है। बावजूद इसके ये हाल शर्मसार कर देने वाला है।

PunjabKesari

जिसके अंदर लगे 14 वाटरकूलर केवल शोपीस हैं जो किसी की प्यास नहीं बुझा सकते। वहीं इस मामले में जब जिला अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंदर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं अाई है।

PunjabKesari
लेकिन वे फिर भी इस मामले की जांच करवाएंगे अगर सचिवालय के सभी वाटरकूलर खराब है तो उन्हें जल्द ठीक करवाकर पानी का इंतजाम किया जाएगा। 
PunjabKesari

लोगों का कहना है कि तीन मंजिला इमारत में 14 बाटर कूलर लगे है जो न जाने कब से खराब है। इनके अंदर की हालात बताती है कि कई महिनों से इनमें पीने का पानी नहीं है। लोगों का कहना है कि इतने बड़े- बड़े अधिकारी यहां बैठते है लेकिन इस तरफ किसी का ध्यान नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static