चुनाव से पहले पुलिस एक्शन मोड में, एक ही रात में दर्जनों आरोपी गिरफ्तार

10/13/2018 3:03:41 PM

मध्यदेश: आचार संहिता लागू होते ही भोपाल पुलिस एक्शन में आ गई है। इसी कड़ी में जहांगीराबाद पुलिस ने पेट्रोल टेंक पर डकैती डालने की योजना बनाते हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों को दबोचा है। वहीं ऐशबाग पुलिस ने एक घर में डकैती डालने की प्लानिंग कर रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। शाहपुरा पुलिस ने चार बदमाश और गोविंदपुरा चार बदमाशों को चोरी की योजना बनाते गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियो को एसपी साउथ राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशों के अनुसार अपने-अपने इलाकों में गश्त करने के दौरान पुलिस ने दबोचा है।

PunjabKesari

टीआई जहांगीराबाद अनिल बाचपेइ के अनुसार बीती रात क्षेत्र में गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि जेल बाग ग्राउंड में हथियारों से लैस इलाके के आधा दर्जन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने योजना बना रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी कर सभी बदमाशों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान दीपक गिरी, विजय उर्फ बृजेंद्र, बादशाह, दानिश, चुन्नु उर्फ संतोष सभी निवासी जहांगीराबाद के रूप में की गई है। आरोपियों के कब्जे से मिर्च पाउडर, तलवार, चाकू और राड बरामद की गई हैं।
PunjabKesari

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तड़के रायसेन रोड स्थित एक पेट्रोल टेंक पर डकैती डालने वाले थे। सभी आरोपी पुराने हिस्ट्रीशिटर हैं। इधर, ऐशबाग टीआई अजय नायर ने बताया कि अरोपी अप्सरा टॉकीज के पास में स्थित एक सुनसान इलाके में बीती देर रात को पांच बदमाशों द्वारा संदिग्ध रूप से बैठे होने की जानकारी मिली थी। सूचना के बाद थाने की टीम ने सभी बदमाशों को घेराबंदी कर दबोच लिया। आरोपियों के कब्जे से चार छुरी और एक रॉड बरामद की गई है। आरोपी इलाके के एक घर में डकैती डालने की नियत से बैठे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News