रेवाड़ी में दीवार के नीचे दबने से मजदूर की मौत, 2 घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 02:44 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में एक 22 वर्षीय मजदूर की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई। ये हादसा सीवरेज निर्माण के दौरान रामपुरा गांव में हुआ। मजदूर मध्यप्रदेश का रहना वाला था। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इस हादसे में दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।  

दरअसल, यह घटना रेवाड़ी जिले के गांव रामपुरा की है, जहां सीवरेज निर्माण को लेकर लंबे समय से काम चल रहा था और करीब एक महीने पहले आए मध्यप्रदेश के कुछ मजदूर भी इस काम में लगे हुए थे। आज जब मजदूर अपना काम कर रहे थे तो अचानक जेसीबी ने सड़क उखाड़ आते वक्त जब मलबे को उठाया तो वह मलबा सीवर पर जा गिरा और इस मलबे के नीचे 3 मजदूर दब गए। तीनों को घायल अवस्था में रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद मजदूरों में कोहराम मच गया और शव को पोस्टमार्टम रूम में ले जाने पर परिजन शव के आगे खड़े हो गए और विलाप करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम में पहुंचाया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा। मृतक सुनील 2 बच्चों का पिता था और एक माह पहले वह अपने बच्चों का पेट पालने के लिये मजदूरी करने यहां आया था, लेकिन मौत यहां उसका इंतजार कर रही थी और आज इस हादसे का शिकार होकर उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static