प्रदेश में बढ़ रहा कालाकारोबार, फिर नकली नोट और लाखों की चांदी बरामद

10/13/2018 2:09:26 PM

भोपाल: मध्यदेश में चुनावी घोषणा होते ही काला कारोबार बढ़ता जा रहा है। आए दिन पुलिस विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद एक बार फिर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। यहां पुलिस ने दो पिस्टल, एक मैगजीन और 15 लाख रुपए के नकली नोट बरामद किए गए पुलिस ने इस मामले मे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

चुनाव आयोग द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीम ने यह कार्रवाई की है। इससे पहले 9 अक्टूबर को राजगढ़ पुलिस ने 31 लाख रुपए 500 व 2000 रुपए के नकली नोटों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। पांच दिन में अब तक 5000 गैर जमानती वारंट तामील कराए गए। 82 हजार 76 शस्त्र थानों में जमा कराए गए हैं और 410 हथियार जब्त किए गए हैं। 

PunjabKesari
इनोवा गाड़ी में 107 किलोग्राम चांदी के जेवर जब्त
वहीं सिवनी-छिंदवाड़ा सीमा पर इनोवा गाड़ी की जांच में 107 किलोग्राम चांदी के जेवर जब्त किए गए। इनकी कीमत 42 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने मामला आयकर विभाग को सौंप दिया है। इसके अलावा सिंगरौली-बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान इंडिका कार को चैकिंग के लिए रोका पर चालक इसे खड़ा करके भाग गया। वाहन से एक लाख रुपए की 162 लीटर देशी और विदेशी शराब जब्त की गई है। वाहन को राजसात करने की कार्यवाई करके अपराध पंजीबद्ध किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News