बेअदबी व बहबल कलां गोली कांड की जांच के लिए सरकार पूरी तरह तैयार : बलबीर सिंह सिद्धू

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 02:00 PM (IST)

मानसा (मनजीत कौर): पंजाब के पशु पालन, मछली पालन और डेयरी विकास मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने आज जोर देकर कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी व बहबल कलां गोलीकांड की जांच के लिए पंजाब सरकार पूरी तरह तैयार है। सरकार की तरफ से बनाई विशेष जांच टीम (सिट्ट) की रिपोर्ट के आधार पर दोषियों विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दी रॉयल ग्रुप आफ कालेजिज बोड़ावाल में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के क्षेत्रीय युवक व लोक मेले के आज तीसरे दिन पहुंचे सिद्धू ने पत्रकारों को संबोधित करते कहा कि जिस तरह सरकार ने जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट मुताबिक दूध का दूध और पानी का पानी किया है, उसी तरह विशेष जांच टीम की रिपोर्ट मुताबिक दोषियों विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बरगाड़ी में धरने पर बैठी सिख जत्थेबंदियों के नेताओं की तरफ से 14 अक्तूबर के अल्टीमेटम बारे उन्होंने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का मुद्दा सिख संगत के लिए बहुत ही भावुक है और हर सिखों के ज’बात के साथ जुड़ा हुआ है परन्तु सरकार भी उतनी ही शिद्दत से इस के हल के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार कानूनी प्रक्रिया मुताबिक काम कर रही है और कुछ ही दिनों में मामला खत्म करने का अल्टीमेटम देना वाजिब नहीं क्योंकि जांच कानूनी प्रक्रिया मुताबिक ही सिरे चढऩी है। उन्होंने अपील की कि सहायक धंधों को अपना कर अपनी आमदन में विस्तार किया जा सकता है और इन सहायक धंधों के लिए सरकार की तरफ से सबसिडी भी दी जाती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News