अब गांधी नगर में मिसयूज प्रॉपर्टी पर लगेगी सील

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 01:10 PM (IST)

पटपड़गंज: विश्वास नगर में रेजिडेंशल प्रॉपर्टी का कमर्शल इस्तेमाल करने पर सीलिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है। अब बारी गांधी नगर की है, जहां फिलहाल ईस्ट एमसीडी की 6 टीमें सर्वे कर रही हैं। इसके बाद वहां भी रिहायशी इलाके में प्रॉपर्टी मिसयूज करके किए जा रहे कमर्शल कारोबार पर सील लगाई जाएगी।

मॉनिटरिंग कमिटी ने 3 अगस्त को सुभाष रोड और अशोक गली मार्केट का दौरा किया था। इस दौरान सुभाष रोड पर शंभू नाथ बिल्डिंग की प्रेम गली और किशन गली समेत कुल पांच रोड रिहायशी इलाके में आते हैं, लेकिन वहां बड़े-बड़े शोरूम चल रहे हैं। अशोक गली मार्केट से सटी कई रेजिडेंशल गलियों में भी कारोबार चल रहा है। अब जल्द ही इन इलाकों में चल रहीं फैक्ट्रियां और दुकानें सील की जाएंगी।

शाहदरा साउथ जोन और फैक्ट्री लाइसेंसिंग के डिप्टी कमिश्नर दीपक शिंदे ने बताया कि गांधी नगर में सर्वे चालू है और जैसे-जैसे सर्वे कंप्लीट होता जाएगा, वैसे-वैसे आगे का एक्शन किया जाएगा। मौजूदा गाइडलाइंस को मद्देनजर रखते हुए ही सीलिंग की जाएगी। बिल्डिंग डिपार्टमेंट की मीटिंग हो चुकी है और 6 टीमें सर्वे का काम कर रही हैं। सर्वे होने के बाद हम पूरा एक्शन प्लान बनाएंगे और आगे की कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News