प्रेमी को पाने के हद से गुजर गई ये लड़की, अब भुगतेगी अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 10:31 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  प्यार करना एक बात है और उसे पाना दूसरी बात। कई बार लड़कियां अपने प्यार को पाने के लिए किसी हद तक चली जाती हैं। कुछ एेसा ही किया 25 साल की जेसिका नॉर्डक्विस्ट ने। अपने प्यार को पाने के लिए उसने अपने प्रेमी मार्क वीक पर उसे किडनैप करके रेप करने का आरोप लगाया। यही नहीं, उसने नकली बेबी बंप लगा कर कहा कि ये बच्चा मार्क का है।
PunjabKesari
मार्क वीक और जेसिका एक ही कंपनी में काम करते थे। कुछ ही दिनों के बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया। वीडियो एडिटिंग कंपनी में काम करते हुए जेसिका ने मार्क का फर्म में बतौर इंजीनियर परिचय कराया था। एक साथ ज्यादा वक्त गुजारने के लिए पिछले साल जून में वे दोनों न्यूयॉर्क से लंदन शिफ्ट हो गए।
PunjabKesari
मार्क कहते हैं कि नवंबर में अलग होने के बाद अलग-अलग ईमेल ऐड्रेस से उनके पासे जेसिका के किडनैप होने और फिर रेप के मेसेज मिलने लगे। एक ईमेल में उन्हें अपना अंडरवियर भी जेसिका की तस्वीर में मिला। मार्क कहते हैं कि जेसिका के दोस्त और सहकर्मी मुझ पर शक कर रहे थे कि यह सब मैंने किया है। मुझे लग रहा था कि शायद मैं अपनी जॉब न खो दूं। 
PunjabKesari
हालांकि, रेप और किडनैपिंग की खबरों के बाद लंदन पुलिस ने जेसिका को ढूंढ निकाला। जेसिका ने बताया कि उसने नकली बेबी बंप लगाया था। जेसिका को फिलहाल कोर्ट ने दोषी मानते हुए कस्टडी में भेज दिया है और जल्द ही सजा का ऐलान हो सकता है। फिलहाल, जेसिका को मानसिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News