Kundli Tv- इन 6 राशि वालों की झोली भरेंगी मां कूष्मांडा

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 09:17 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष राशि वालों आज सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से सम्पर्क फायदेमंद होगा। आज अधिकारी या बड़े लोगों से बातचीत में सावधानी रखें।
शुभ रंग- ग्रे  शुभ नंबर- 9

वृष राशि वालों आज आपका दिन थोड़ा तनाव भरा रहेगा। अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने के लिए दिन अच्छा है। आज किसी से बहस करने से बचें।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 6

मिथुन राशि वालों आपको किसी निवेश में फायदे की ख़बर मिल सकती है। नौकरी से जुड़ी कोई बात भी आपको खुश कर सकती है। बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 5

कर्क राशि वालों स्टूडेंट्स कोई बड़ा फैसला लेने से पहले अपने भाई-बहनों से सलाह जरूर लें। आज पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। किसी काम में मेहनत भी ज्यादा रहेगी, फायदा भी अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 7

सिंह राशि वालों आज आप नए लोगों से मुलाकात करेंगे, जिससे घर का माहौल हंसी-खुशी वाला रहेगा। जॉब के नए ऑफर मिलेंगे।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 8

कन्या राशि वालों धैर्य से बातचीत कर के किसी भी स्थिति का समाधान निकाल लेंगे। अपनों का प्यार और साथ मिलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 4

तुला राशि वालों बिज़नेस में नए प्रपोजल मिलेंगे, जो आगे चलकर आपको बहुत बेनीफिट देने वाले होंगे। आपका फ्रेंड सर्किल बढ़ेगा। आज आप घर के डेकोरेशन के लिए शॉपिंग करेंगे।
शुभ रंग- गुलाबी  शुभ नंबर- 2

वृश्चिक राशि वालों आज किसी समस्या को फौरन सुलझाने की कोशिश करेंगे। स्टूडेंट्स को आज सफलता मिलेगी। घर या प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई फैसला लेना फायदेमंद होगा।
शुभ रंग- भूरा  शुभ नंबर- 1

धनु राशि वालों आज जीवन में सुखद और पॉजिटिव बदलाव आ सकता है। अपने अधूरे कामों को पूरा करने के लिए भी आज का दिन अच्छा है। आपका आत्मबल आपके लिए सफलता की कुंजी साबित होगा।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 3

मकर राशि वालों आज जिससे भी मिलेंगे वह व्यक्ति आपसे प्रभावित होगा। अपने करियर को लेकर मन में दुविधा रहेगी, लेकिन जल्द ही आपकी प्रॉबल्म सॉल्व भी हो जाएगी।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 5

कुंभ राशि वालों के इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। आज परिवार के साथ मौज-मस्ती करेंगे। योजनाओं में गोपनीयता बनाएं रखना बेहतर होगा।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 2

मीन राशि वालों बिज़नेस में कुछ नया करने की इच्छा होगी। दिल की बजाय दिमाग से काम लें। व्यापार में आर्थिक लाभ होगा, कर्ज से छुटकारा मिल सकता है।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 1
अगर छूट गई है नौकरी तो देखें ये वीडियो (देखें Video)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News