VIDEO: 400 रुपए देकर युवक से यौन संबंध बनाता था व्यापारी, पैसों के लेन-देन में कर दी हत्या

10/12/2018 4:07:22 PM

छतरपुर: शहर में एक लोहा व्यापारी की मंगलवार देर रात अप्राकृतिक यौन संबंधों के चलते हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के कारणों का खुलासा व्यापारी और आरोपी के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत की कॉल डिटेल से हुआ।

PunjabKesari

कॉल डिटेल से पता चला है कि व्यापारी आनंद और आरोपी युवक के बीच अप्राकृतिक यौन संबंध थे। इन्हीं यौन संबंधों के दौरान व्यापारी ने युवक को थप्पड़ मार दिया और उसने गुस्से में आकर व्यापारी पर हथौड़े से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो व्यापारी का शव उसके कमरे में खून से लथपथ नग्न हालत में मिला।

वहीं, पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टर्स को व्यापारी के पेट से काले रंग की दवाएं मिली हैं। जिन्हें आपत्तिजनक दवाएं बताया जा रहा है। इन दवाओं को विसरा के साथ जांच के लिए एफएसएल लैब सागर भेजा गया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से व्यापारी की सोने की चैन, और 2100 रुपए भी लेकर भाग गया था।

PunjabKesari

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने नया मोहल्ले के राजेश से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक आनंद जैन और उसके अप्राकृतिक संबंध थे। यही नहीं आनंद ने कई बार अपने गोदाम में बुलाकर उससे दुष्कृत्य किया।

दोनों में ढाई माह से थे संबंध 
राजेश ने बताया कि आनंद उसके साथ पिछले ढाई महीने से संबंध बना रहा था। हर बार अप्राकृतिक कृत्य करने के आनंद उसे 400 रुपए देता था। 9 अक्टूबर की रात भी आनंद ने राजेश से यौन संबंध के लिए दबाव बनाया। इस पर आरोपी ने इंकार कर दिया। इस बात पर मृतक ने राजेश के साथ मारपीट कर दी। इस पर राजेश हथोड़े से व्यापारी के सिर पर हमला कर उसे मार दिया।

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News