‘कसौटी जिंदगी के’ में हुआ कोमोलिका के ‘बॉडी डबल’का इस्तेमाल, भड़के फैंस ने कहा- पागल मत बनाओ

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है।जहां पिछले हफ्ते इस सीरियल ने टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी थी।

PunjabKesari

 

वहीं इस हफ्ते ये इस लिस्ट में दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है। सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में जल्द प्रेरणा और नवीम की शादी होने वाली है।  
इसी बीच बीते एपिसोड में  कोमोलिका के किरदार की भी एंट्री हो चुकी है, जोकि मेरठ के एक जाने माने नेता की बेटी है, हालांकि अभी तक कोमोलिका के चेहरे को नहीं दिखाया गया है।  

PunjabKesari

 

बीते तीन एपिसोड में आप कोमोलिका को देखकर अगर ये समझ रहे है कि ये हिना खान है तो आप गलत है। दरअसल, शुरुआती कुछ एपिसोड में हिना खान के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

 

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं कोमोलिका के आवाज की भी डबिंग की गई है। ऐसे में कई लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया और एकता कपूर से जल्द से जल्द हिना खान को दिखाने की गुजारिश की है।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- क्या ये सच में हिना है क्योंकि ये बिल्कुल उनकी तरह नहीं और आवाज भी अलग है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये एकता की गलत है जो उसने टीआरपी क्वीन हिना को नहीं लिया। अगर हिना इस शो में नहीं आई तो हम अपनी ताकत बताएंगे।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED ओमपुरी के जन्मदिन पर जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें