‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए आखिर क्यों बिग बॉस ने दी सृष्टि और सबा को सजा

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है। ये शो अब एक अलग ही पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में अब वो भी हो रहा है, जो पहले कभी भी नहीं हुआ है। कल के एपिसोड में पहले घरवाले श्रीसंत को याद करते है।

 

PunjabKesari

 

एेसे में दीपिका कहती है श्रीसंत मेरे कारण घर से बेघर हुए है। दीपिका करणवीर से कहती है मैंने श्रीसंथ को अपने परिवार के लिए तडपते हुए देखा है। श्रीसंत मेरे कारण घर से बेघर हुए है। दीपिका के इस व्यवहार से सीक्रेट रूम में बैठे श्रीसंत सरप्राइज दिखें।

 

PunjabKesari


 बाद में बिग बॉस बताते है कि रोमिल और सुरभि राणा का कैप्टेंसी का कार्यकाल ख़त्म होता है। इसके बाद बिग बॉस नए कैप्टन को चुनने के लिए नए टास्क को घोषणा करते है। यह टास्क सृष्टि और खान सिस्टर्स के बीच होता है।

 

PunjabKesari

 

कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा-सृष्टि में झडप हो जाती है। टास्क को जीतने के लिए सबा खान और सृष्टि रोडे में हाथापाई भी होती दिखीं। इसके बाद सृष्टि खुद को रोते हुए बाथरूम में बंद कर लेती है। दीपिका इसके बाद सृष्टि को टास्क को लेकर समझाती नजर आती हैं। दूसरी ओर सुरभि इसका अलग ईशु बनाती दिखती है। इसके बाद बिग बॉस दीपिका से हुए हादसे के बारे में पूछते है।

 

PunjabKesari

 

जिसके बाद बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क को खत्म कर देते हैं। सबा और सृष्टि को सजा के तौर पर कभी भी कैप्टन नहीं बनने की घोषणा करते है। करणवीर से बात करते हुए दीपिका कहती है गलती सृष्टि रोडे की है।

 

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED बिग बॉस ने घरवालों को दिया एक और झटका, जल्द टूटेंगी जोड़ियां