MOVIE REVIEW: 'फ्राई डे'

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म 'फ्राई डे' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ ही गोविंदा का कमबैक भी हो रहा है। फिल्म की कास्टिंग भी काफी अलग है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

 

PunjabKesari

कहानी

यह फिल्म दिल्ली के सेल्समैन राजीव छाबड़ा (वरुण शर्मा) से शुरू होती है जो कि पवित्र पानी प्यूरीफायर बेचता है। इसी बीच हर तरफ से निराश होकर जब राजीव का प्यूरीफायर नहीं बिकता है तो कुछ जुगाड़ करके उसकी मुलाकात थिएटर आर्टिस्ट गगन कपूर (गोविंदा) से होती है। गगन शादीशुदा हैं लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड बिंदु (दिगांगना सूर्यवंशी ) है और बिंदु खुद भी शादीशुदा है। जब राजीव फ्राइडे के दिन गगन कपूर के घर पहुंचता है तो कहानी में कई सारे उतार-चढ़ाव आते हैं। फिल्म के आखिर में कई दिलचस्प घटनाएं घटती हैं।

 

PunjabKesari

 

मजबूत कड़ियां

फिल्म की कहानी टिपिकल गोविंदा की फिल्मों के जैसे ही है। अभिषेक डोगरा का डायरेक्शन बढ़िया है। मनु ऋषि चड्ढा ने दमदार संवाद लिखे हैं। कई बार तो ऐसे पल भी आते हैं जब आप बहुत जोर से ठहाके मारकर हंसते हैं और हंसते-हंसते आंखों में पानी भी आ सकता है। सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसकी वजह से किरदारों की मौजूदगी अलग फ्लेवर लाती है। विजेंद्र काला और राजेश शर्मा अपने अंदाज में आपका मनोरंजन करते हैं तो वहीं दिगांगना सूर्यवंशी का काम भी अच्छा है। वरुण शर्मा ने एक बार फिर से बता दिया है कि उनके भीतर एक अच्छा और गुणी कलाकार मौजूद है। .वरुण ने भी अपने किरदार को बहुत बढ़िया तरीके से निभाया। 

 

PunjabKesari

कमजोर कड़ियां

फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी बिना सिर पैर वाली कहानी है। शायद कहानी की तलाश में थियेटर तक जाने वाले दर्शकों के लिए ठीक नहीं है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले इसके गाने भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए।

PunjabKesari

बॉक्स ऑफिस

फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ है। ये देखना दिलचस्प होगा की फिल्म की ओपनिंग क्या होती है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!