इनेलो में मचे घमासान पर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला की प्रेस कांफ्रेस LIVE

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): इनेलो में लगातार मच रहे घमासान के चलते नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने अपने पक्ष रखने के लिए विडियो कांफ्रेस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमारी पार्टी में 3 अक्टूबर को गुरूग्राम में मीटिंग हुई थी। उस मीटिंग में ओमप्रकाश चौटाला जी को ये अधिकार दिया गया था कि वो पार्टी में जो चाहे बदलाव कर सकते है। ये उनका आधिकारिक हक है। ये उनको देखना है कि संसद में किस को क्या जिम्मेवारी देनी है और किस व्यक्ति को संगठन के काम से मुक्त करना है। जो काम करने वाले अच्छे लोग थे उनको उन्होंने अच्छी तव्वजों दी। 

साथ ही कहा कि अगर कोई पदाधिकारी अपनी जिम्मेवारी को ठीक ठंग से नहीं निभाता तो पार्टी का नुकसान हो जाता। इसलिए उसे उस जिम्मेवारी से हटाकर कोई और काम देना ही उचित होता है। उन्होंने बताया कि दुष्यंत चौटाला की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने इन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी थी कि जो लोग रैली में आएंगे। उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह अपना कार्य ठीक तरीके से नहीं कर पाए तो ओमप्रकाश जी ने उन्हें इस जिम्मेवारी से हटा दिया। 

उन्होंने कहा ऐसा कोई राजनीतिक संगठन नहीं है जो अपने कार्यी में बदलाव नहीं करता। हर पार्टी समय-समय पर अपने नए और पुराने लोगों के कार्य में बदलाव करती ही है ताकि काम सही तरीके से हो सके। साथ ही कहा हमारे बीच ना कोई मतभेद है और न ही मनभेद। हमारी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत ही अनुशासन है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में मूसलाधार बारिश हुई, जिसमें किसानों की बहुत सी फसलें खराब हो गई। जिसके बाद हमने सरकार से मांग की कि किसानों को तुरंत गिरदावरी के तौर पर 25 हजार रूपए एकड़ के हिसाब से दें। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो फिर हम सभी किसानों को साथ लेकर लड़ाई लड़ेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static