पीयूष मिश्रा पर पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, पोस्ट शेयर कर सुनाई आपबीती

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के नामी स्टार्स इसकी चपेट में आए। अब हाल ही में एक्टर, राइटर और म्यूजिक कंपोजर पीयूष मिश्रा पर एक पत्रकार महिला ने गंभीर आरोप लगाए। पत्रकार महिला केतकी जोशी ने सोशल साइट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी आप बीती सुनाई।   

PunjabKesari

केतकी ने पीयूष मिश्रा पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाते हुए लिखा- पीयूष मिश्रा ने मेरे हाथ कस कर पकड़ा और मेरे हाथ को अपने हाथ से रब करना शुरू कर दिया। इसके बाद मैं बहुत असहज महसूस करने लगी। सामने आए इस एक लंबे फेसबुक पोस्ट के जरिए केतकी जोशी ने लिखा- मेरे साथ यह घटित पूरा वाक्या 2014 में हुआ। अपने दोस्त के तरफ से मैं एक पार्टी में शामिल हुई थी। इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर पीयूष मिश्रा भी आए थे। चल रही पार्टी के दौरान उन्होंने मेरा नाम पूछा और पूछा कि मैं क्या करती हूं। इसके बाद 20-25 लोगों के बीच पीयूष मिश्रा ने मेरे साथ छेड़छाड़ करना शुरू किया।

 

उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर उनके हाथ से पकड़ लिया। इसके बाद असहज हुईं। वहीं केतकी आगे लिखती है कि ‘मैं ये इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि उसने किसी और की अनुपस्थिति में अन्य महिलाओं के साथ ऐसा किया होगा। मैं उन महिलाओं को बोलने के लिए साहस देना चाहता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि क्या वह इसके खिलाफ मेरे खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करता है। अगर इसे कहा जाना चाहिए, तो मुझे यह कहना होगा।  पीयूष मिश्रा ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- "मुझे ये घटना याद नहीं है, क्योंकि मैं शराब के नशे में था, लेकिन फिर भी मैंने यदि अपने शब्दों या हरकतों से महिला को असहज महसूस करवाया हो तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा।"

ढूँढिये अपने सही जीवनसंगी को अपने ही समुदाय में भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!