राज्य व केंद्र सरकार हरगिज बंद नहीं होने देंगी चम्बा मैडीकल कालेज : हंसराज

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 10:04 PM (IST)

चम्बा: चम्बा के मैडीकल कालेज को राज्य व केंद्र सरकार हरगिज बंद नहीं होने देगी तो साथ ही इस मैडीकल कालेज में तैनात चिकित्सकों द्वारा इसे छोड़ कर जाने के मामले पर भी सरकार नजर रखे हुए है। विरोधी इस कालेज को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहे हैं क्योंकि उनके पास विरोध करने का कोई मुद्दा बचा नहीं है। प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने वीरवार को जिला मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि जिलावासियों को सिकरीधार सीमैंट उद्योग से बेहद उम्मीदें हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए ही इससे जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूर्ण की जा रही हैं। जल्द ही इसका शिलान्यास कर दिया जाएगा। सीमैंट उद्योग स्थापित होने से जिले के युवाओं को रोजगार के अवसर उत्पन्न होंगे, जिससे यहां के लोगों की आर्थिकी सुदृढ़ होगी।

कुछ दिनों के भीतर तीसा में होगी चिकित्सकों की तैनाती
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में भाजपा सरकार पंक्ति में अंतिम स्थान पर खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने को कार्य कर रही है। इसी उद्देश्य से मुख्यमंत्री द्वारा कई कल्याणकारी योजनाएं भी शुरू की गई हैं। सिविल अस्पताल तीसा में चिकित्सकों की कमी को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री अगले चंद दिनों के भीतर तीसा में चिकित्सकों की तैनाती के आदेश जारी करेंगे।

चुराह घाटी के विकास को लेकर मुख्यमंत्री बेहद गंभीर
उन्होंने बताया कि चुराह घाटी के विकास को लेकर मुख्यमंत्री बेहद गंभीर है। उन्होंने कहा कि चुराह के विकास के लिए वह विभिन्न योजनाओं पर कार्य कर रहे हैं। आगामी कुछ वर्षों में चुराह विकास के मॉडल के रूप में उभर कर सामने आएगा। हंसराज ने कहा कि जल्द ही मैडीकल कालेज के लिए चयनित भूमि पर भवन निर्माण कार्य की आधारशीला भी रखी जाएगी ताकि जल्द से जल्द भवन बन कर तैयार हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News