सरकार की पोल खोलता है नितिन गडकरी का बयान: कैप्टन अजय यादव

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 07:07 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बयान के बाद हर कोई उनकी चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रहा है। जिसपर बोलते हुए मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कहा कि बीजेपी झूठों की पार्टी है। अब तो स्वयं पार्टी के नेताओं के मुंह से यह बात खुलकर सामने आने लगी है। नितिन गडकरी का यह बयान कि हम झूठ बोलकर सत्ता में आए थे, न केवल हास्यास्पद है, बल्कि सरकार की पोल खोलता है। वहीं इस तरह के बयान से मोदी सरकार की सोच और कार्यप्रणाली भी स्पष्ट होती है।
PunjabKesari
कैप्टन अजय यादव आज रेवाड़ी अनाज मंडी में चल रही बाजरे की खरीद को लेकर किसानों से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने किसानों से बात कर उनकी समस्याओं को भी जाना। उन्होंने कहा कि सरकार में बाजरे का समर्थन मूल्य 1950 रुपए तो घोषित कर दिया, लेकिन जो वादा किया था कि कुल लागत का 50% लाभ किसान को दिया जाएगा। उस पर सरकार अभी खरा नहीं उतर रही है। वहीं गेहूं के समर्थन मूल्य पर भी उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि गेहूं पर लागत ज्यादा आती है। इसलिए सरकार को चाहिए कि इसका समर्थन मूल्य 2500 रुपये घोषित किया जाए।
PunjabKesari
जहां तक डीएपी और यूरिया के रेट का सवाल है तो रेट बढ़ने के बावजूद किसानों को इसके लिए लगातार चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं सर्वर डाउन हो जाने के कारण भी बाजरे की खरीद में किसानों को परेशानी आ रही है। दीनबंधु छोटूराम पर पीएम मोदी के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी नेता किसी एक जाति से नहीं बनता और छोटूराम ने तो सभी किसानों की कर्ज माफ किए थे। रही बात मोदी जी की तो वह कुछ भी फेंक सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static