अंडरवियर्स को लेकर इस लड़की को है अजीब जुनून, करती है लाखों रूपए खर्च

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 01:58 PM (IST)

सिडनीः आमतौर पर हर इंसान में कोई न कोई शौक होता पर आज हम आपको एक एेसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसे अंडरवेअर कलेक्शन का जुनून है। सुनकर अजीब जरूर लगेगा पर ये सच है। सिडनी की 27 साल की एली हेटफुल को अपने इस शौक के काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। एली बताते हैं कि कई बार अपने महंगे और विचित्र अंडरवेअर के कारण उन्हें काम की जगह पर बहुत परेशानी भी झेलनी पड़ी है हालांकि, अपने इसी कलेक्शन की वजह से वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय भी हैं।
PunjabKesari
उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर लोग मेरा फैशन नहीं समझते, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने अंडरवेअर के साथ मैं कई तरह के प्रयोग करती हूं और इससे मुझे अच्छा लगता है। कई बार मेरी डिजाइनर ब्रा की स्ट्रिप देखकर कुछ लोग काम की जगह पर टोकते भी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे अंडरविअर अगर कभी जॉब यूनिफॉर्म के अंदर नजर आता है तो कुछ लोग इसे काम के नियमों का उल्लंघन भी बताते हैं। 
PunjabKesari
एली हर साल लगभग 2 लाख रुपए अंडरवेअर कलेक्शन पर खर्च करती हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास 150 से अधिक सेट हैं और बचपन से ही उन्हें महिलाओं के अंडरवेअर काफी आकर्षित करते थे। हालांकि, अंडरवेअर कलेक्शन का यह शौक जॉब की वजह से ज्यादा चढ़ा क्योंकि उनकी जॉब में यूनिफॉर्म फिक्स है।
PunjabKesari
एली ने कहा, 'जॉब के लिए यूनिफॉर्म फिक्स होने के कारण मुझे बहुत अधिक फैशन के साथ कुछ अलग करने की छूट नहीं है। रोज-रोज एक जैसे कपड़े पहनने के कारण वहां मेरे लिए कुछ अलग फैशन करना संभव नहीं है। मैंने फिर अपने अंडरवेअर को ही स्टाइल स्टेटमेंट बनाने की सोची।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News